बिल्ली चीकू को तलाशने वाले को मिलेंगे एक लाख

नोएडा। जिले में लापता पालतू बिल्ली को ढूंढने के लिए मलिक ने एक लाख का इनाम घोषित किया है। बिल्ली मलिक ने पोस्टर छपवा कर बताया कि उनकी बिल्ली करीब 14 दिन से नहीं मिल रही है। बिल्ली मलिक ने पुलिस से भी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। बिल्ली के ढूंढने पर एक लाख का इनाम होने से शहर भर में तमाम तरह की चर्चाएं हो रही है।

मामला नोएडा के सेक्टर-62 के हारमोनी अपार्टमेंट का है। यहां के रहने वाले अजय कुमार ने बताया कि उनकी पालतू बिल्ली चीकू पर्शियन नस्ल की है। चीकू 14 दिन से उनके घर से लापता हो गई है। बिल्ली चीकू की तलाश में उन्होंने के अपार्टमेंट के अलावा आसपास इलाकों में भी काफी खोजबीन की, लेकिन बिल्ली चीकू की कोई पता नहीं चला। अजय ने पुलिस से भी चीकू के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। 14 दिन बीतने के बाद भी बिल्ली चीकू का कोई पता नहीं लगा तब अजय कुमार ने पोस्ट छपवाकर जगह-जगह चस्पा कराए हैं। बकायदा उस पर एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है। पोस्टर में उन्होंने लिखवाया है कि जो भी उनकी बिल्ली चीकू को तलाश करके देगा उसे वह एक लाख का इनाम देंगे। उन्होंने बताया कि उनकी बिल्ली चीकू बहुत ही शांत स्वभाव की है और उन्हें उनके दोस्त ने वह गिफ्ट में दी थी।

दोस्त ने अजय को गिफ्ट की थी बिल्ली
अजय कुमार ने बताया कि उनके खास दोस्त ने उन्हें करीब डेढ़ साल पहले पर्शियन नस्ल की बिल्ली भेंट की थी। तब उन्होंने बिल्ली का नाम चीकू रख लिया था। बिल्ली का कलर हल्का अदरक की बुरी रंग का है। उन्होंने बताया कि वह अपनी बिल्ली चीकू से बेहद प्यार करते थे। जब से चीकू लापता हुई है तब से वह बेहद परेशान है।

Exit mobile version