अवैध संबंधों के शक में पति की हथौड़ा मारकर हत्या

नोएडा। बिसरख कोतवाली के जलालपुर गांव में हुई राजमिस्त्री युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हत्यारोपी पत्नी ने राजमिस्त्री युवक के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर हत्या की बात को स्वीकार किया है। आरोपी पत्नी और युवक के बीच शक की वजह से आए दिन विवाद होता था। जिसकी वजह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

हमीरपुर के गांव माचा निवासी कामता राजमिस्त्री का काम करता था और वह अपनी पत्नी पार्वती के साथ ग्रेटर नोएडा के रोजा जलालपुर गांव में रहता था। कामता और पार्वती की शादी करीब 8 महीने पहले हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद तक कामता अपनी पत्नी के साथ अपने गांव में ही रहता था, लेकिन उसे अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों का शक था। जिसकी वजह से वह ग्रेटर नोएडा में आकर रहने लगा। 6 जनवरी शनिवार की रात को कामता और पार्वती में अवैध संबंधों के शक को लेकर दोनों में कहासुनी हुई पत्नी का आरोप था कि कामता के अन्य महिलाओं से अवैध संबंध है। वहीं कामता का आरोप था कि उसकी पत्नी पार्वती के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध थे। जिसको लेकर दोनों में विवाद बढ़ गया। इसके बाद पार्वती ने कामता के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। कामता के सिर में हथौड़े की गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी हालत बिगड़ गई तो उसे उसकी पत्नी और उसका साढू उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां कामता की इलाज के दौरान मौत हो गई। कामता की मौत के बाद कामता के साडू ने बिसरख कोतवाली पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की बात कही। जिसका पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी हत्यारोपी पत्नी पार्वती को गिरफ्तार कर लिया।

पार्वती का गला दबाना चाहता था कामता
पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई हत्या आरोपी पत्नी पार्वती ने बताया कि उसका पति से विवाद हुआ था। जिसके बाद कामता उसका गला दबाना चाह रहा था। पार्वती ने अपने बचाव की वजह से कामता के सिर में हथौड़े से प्रहार कर दिया। हथौड़ा सर में लगने की वजह से कामता के गंभीर चोट लग गई और उसे हम अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई। पार्वती ने बताया कि उसने जानबूझकर कामता की हत्या नहीं की है। उसे अपने किए पर पछतावा है।

साढू ने दर्ज कराया केस
एसीपी हेमंत उपाध्याय ने बताया कि अवैध सबंधो के शव में युवक कामता की हत्या का आरोप उसकी पत्नी पार्वती पर लगा है। पत्नी पार्वती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक कामता के साढू की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था। गिरफ्तार हत्यारोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल भी किया है। पूछताछ के बाद पार्वती को जेल भेज दिया गया है।

Exit mobile version