रिश्तेदारी में ईरानी युवती की चाकू से गोदकर हत्या

नोएडा। जिले में ईरान की रहने वाली एक युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। युवती अपने मिलने वालों के पास नोएडा आई हुई थी। इसी दौरान युवती की कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद उसकी चाकू से हमला करके हत्या कर दी गई। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला जिले के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 116 एक फ्लैट का है। ईरान की रहने वाली युवती जीनत अपने दूर के रिश्तेदार इमरान हाशमी के यहां आई हुई थी। जीनत का किसी बात पर इमरान हाशमी से मामूली विवाद हो गया। जिसकी वजह से उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। ईरान की रहने वाली युवती की हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। नोएडा जोन की एसीपी थर्ड शैव्या गोयल ने बताया कि ईरान की रहने वाली युवती कुछ दिन पहले ही अपने दूर की रिश्तेदारी में नोएडा आई हुई। युवती और रिश्तेदारी में कुछ कहासुनी हुई जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी घटना से संबंधित तथ्य छुटने में लगी हुई है। जल्दी युवती की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएगी।

कपड़े का कारोबार करता है ईरानी परिवार
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इमरान हाशमी अपने परिवार के साथ नोएडा में रहकर कपड़े का व्यापार करता है। इमरान के घर ही युवती जीनत कुछ दिन पहले ही आई थी इसी दौरान उसकी इमरान से कुछ कहासुनी हुई। इसके बाद इमरान ने जीनत के पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद जीनत को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

चार लोग हिरासत में लिए
ईरानी युवती की हत्या की मामले में पुलिस ने इसके परिवार और रिश्तेदारी से जुड़े चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि इमरान हाशमी मौके से फरार है जिसकी तलाश में लगातार पुलिस जुटी हुई। पुलिस ने बताया कि हिरासत में ले गए युवती के परिवार व रिश्तेदारों से बारीकी से पूछताछ की जा रही है। जल्दी घटना का खुलासा कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version