फरार सरिया-स्क्रैप माफिया की 100 करोड़ की संपत्ति जब्त

नोएडा। पुलिस ने सरिया-स्क्रैप माफिया रवि काना की 100 करोड़ जब्त कर दो फैक्ट्रियों को भी सील किया गया है। रवि नागर उर्फ रवि काना पर सामूहिक दुष्कर्म और गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमें भी दर्ज है। रवि काना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पुलिस की पांच टीमें नोएडा व ग्रेनो समेत दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है,लेकिन अभी तक पुलिस को उसका सुराग नहीं लगा है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि रवि काना की जब्त चल और अचल संपत्ति 6 बीघे में बनी फैक्ट्री की जमीन की कीमत करीब 65 करोड़ है। 20 खाली ट्रक, स्क्रैप से लदे दो ट्रक कीमत करीब 2 करोड़, दो ट्रैक्टर, 60 बड़े वाहनों के कागजात, तीन बाइक, 200 टन स्क्रैप कीमत करीब 5 करोड़, 10 लाख रुपये कीमत का सरिया, तांबा, 10 कंप्यूटर व प्रिंटर जब्त कर सील किया गया है। एडीसीपी ने यह भी बताया कि रवि काना के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मामला दर्ज होने के बाद बीटा-दो और इकोटेक प्रथम कोतवाली पुलिस ने यह कार्रवाई की है। कुछ लोग आरोपी के दुबई भागने की भी आशंका जाता रहे हैं पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्दी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। रवि के साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल है उनकी भी तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

दोस्तों-पत्नी के भी पीछे लगी पुलिस
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि रवि काना के अलावा उसके साथी अमन, विशाल, अवध उर्फ बिहारी, तरुण छोंकर, महकी नागर उर्फ महकार, विक्की, अफसार, राशिद, प्रहलाद, काजल झा व रवि काना की पत्नी मधु भी फरार है। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांचों टीमें अलग-अलग जगह पर दबिश दे रहीं ताकि एक एक कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।

Exit mobile version