गाजियाबाद: स्कूल मालिक से मांगी रंगदारी, सर्विलांस टीम ने दबोचा, रकम बरामद

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में हत्या की धमकी देकर बदमाश ने ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल मालिक के बेटे से 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी। आरोपी ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर रंगदारी मांगनी सीखी थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त अंकुर विहार रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल के मालिक संतोष शर्मा के बेटे दीपेश शर्मा को 20 दिसंबर को ऑनलाइन काल कर बदमाश ने 25 लाख रुपये देने को कहा। पैसे नहीं देने पर और पुलिस को बताने पर उसने गोली मारने की धमकी दी। 29 दिसंबर को आरोपित ने फिर से फोन कर कहा कि यदि उसे 25 लाख रुपये नहीं दिए गए तो वह पूरे परिवार को मार देगा। दीपेश डर गया और उसने 50 हजार रुपये देने की बात कही। आरोपित ने दीपेश को बरेन क्रिकेट ग्राउंड में कैश लेकर आने के लिए कहा।

आईपी एड्रेस के जरिये पकड़ा
दीपेश 50 हजार रुपये लेकर उस स्थान रखकर चला गया। जिस आइपी एड्रेस से आरोपित ने काल की थी पुलिस ने उसे ट्रेस कर लिया। पुलिस ने रविवार को आरोपित को धर दबोचा। आरोपित मूल रूप से हरदोई का रहने वाला है। वह वर्तमान में बेहटा हाजीपुर में रहता है। वह 10वीं पास है। उसके पास से 46 हजार 400 रुपये, तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

Exit mobile version