गाजियाबाद: नशे को रुपये नहीं दिए तो युवक ने किया मां का कत्ल

गाजियाबाद।  युवक ने नशे में अपनी मां का धारदार हथियार से प्रहार कर कत्ल कर डाला। युवक नशे का आदी था और नशे के लिए रुपये न देने के कारण उसने वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है लेकिन नशा अधिक होने के कारण वह कुछ बता नहीं पा रहा है।

पूरा मामला लोनी थाना क्षेत्र में निठोरा रोड स्थित अमन गार्डन कॉलोनी का है। स्थानीय लोगों ने बताया कि 24 साल का शाहरुख अपनी मां दिलशाद बेगम के साथ रहता था। शाहरुख नशे का आदी था। अक्सर नशे में घर में विवाद करता था। नशे के लिए वह अपनी मां से पैसे भी मांगता था। बताया कि झगड़े से तंग आकर दिलशाद बेगम अपनी बेटी के यहां तीन से चार दिन पहले चली गई थी। पड़ोसियों को भी जानकारी नहीं है कि वह किस समय वापस आई। शनिवार सुबह पड़ोसियों को जानकारी मिली की दिलशाद बेगम की हत्या हो गई है। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी मिलने के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया। घर में ही शाहरुख नशे की हालत में मिल गया।

होश आने पर करेंगे पूछताछ
एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि घर में रखे धारधार हथियार से शाहरुख ने अपनी मां दिलशाद बेगम की गर्दन पर वार कर दिया। दिलशाद बेगम की मौके पर मौत हो गई। शव को कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं शाहरुख इतने नशे में है, कि उससे पूछताछ संभव नहीं है।

Exit mobile version