गाजियाबाद: स्वामी प्रसाद के खिलाफ दी गई तहरीर, बयानबाजी से आक्रोशित है हिंदू रक्षा दल

गाजियाबाद। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ मुकदमे की मांग को लेकर हिन्दू रक्षा दल के पदाधिकारियों ने साहिबाबाद थाने में तहरीर दी है। हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य बार-बार हिन्दू धर्म पर टिप्पणी कर रहे हैं। जिससे हिन्दू रक्षा दल के पदाधिकारी काफी गुस्से में हैं।

हिन्दू रक्षा दल के कानूनी सलाहकार संकेत कटारा ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिन्दू धर्म को धोखा बताया है। स्वामी प्रसाद लगातार कुछ समय से सनातन धर्म के विरुद्ध टिप्पणी कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने आंदोलन की चेतावनी दी है। स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ भाजपा सरकार के द्वारा कोई कार्रवाई ना करना इस बात को दर्शाता है कि कही ना कही भाजपा राजनीतिक लाभ लेने के लिए कार्रवाई से से बच रही है। संकेत कटारा ने कहा कि सपा अध्यक्ष स्वामी प्रसाद को तत्काल पार्टी से निकालें, वरना कार्यकर्ता इसके विरोध में लखनऊ कूच करेंगे।

जांच कर रही है पुलिस
इस दौरान मोहित हिन्दू, वरुण जादौन, कपिल चौधरी, मनीष हिन्दू, आशुतोष मिश्रा आदि पदाधिकारी मौजूद रहे। इस मामले में एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने कहा कि हिंदू रक्षा दल की तरफ से दी गई तहरीर पर जांच की जा रही है।

Exit mobile version