गाजियाबाद: घर में लूट करने वाले गैंग का सदस्य पकड़ा, चार फरार

गाजियाबाद। ट्रॉनिका सिटी थाना इलाके में 9 दिसंबर को रामपार्क न्यू राजधानी कॉलोनी में घर में घुसकर की गई लूट की घटना का खुलासा कर पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से लूटे गए तीन हजार रुपये भी बरामद हुए हैं। इस लूट की घटना में शामिल चार अन्य बदमाश अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

रामपार्क न्यू राजधानी कॉलोनी के रहने वाले राजकुमार वर्मा के घर पांच बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाश घर में रखें करीब डेढ़ लाख रुपये नकद और 50 हजार के गहने लूट ले गए थे। लूटपाट की घटना के बाद राजकुमार ने पूरे मामले की जानकारी ट्रॉनिका सिटी थाना में दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक व मैन्युअल जांच कर मुकदमा दर्ज किया और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस व मैनुअल इनपुट के माध्यम से बदमाश शहजाद को गिरफ्तार कर किया।
गिरफ्तार बदमाश शहजाद गाजियाबाद के पूजा कॉलोनी में रहता था और वह मूल रूप से जिला अलीगढ़ भुजपुरा कालोनी चौनल वाली मस्जिद के पास का रहने वाला है। पुलिस ने शहजाद को उसके घर के पास से ही गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार शहजादा के पास से लूटे गए तीन हजार रुपये भी बरामद किए हैं।

हिस्से में आए थे लूट के 17000 रुपए
गिरफ्तार बदमाश शहजाद ने बताया कि वह राजकुमार वर्मा के घर के बराबर में खाली प्लाट खरीदने के बहाने गया था। इस दौरान उसने अपने लस्सू, सागर, अनीस और जुबैर साथ मिलकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद इन पांचो ने लूट का माल और रुपए आपस में बनते थे। जिसमें 17000 रुपए शहजादा के हिस्से में। शहजाद ने बताया कि वह 14 हजार रुपये खर्च कर चुका है।

फरार चार बदमाशों की तलाश जारी
लुटेरे को गिरफ्तार करने के मामले में एसीपी सूर्यबली मौर्या का कहना है कि लस्सू, सागर, अनीस और जुबैर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम में लगी हुई है। गिरफ्तार बदमाश शहजाद से भी पूछताछ की जा रही है कि यह लोग कहां रहते हैं। जल्दी इन चारों बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। बदमाश शहजादा के बताए गए ठिकानों पर पुलिस छापेमारी भी कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है।

Exit mobile version