गाजियाबाद: 50 हजार के इनामी होमगार्ड को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

गाजियाबाद। जिले में क्राइम ब्रांच ने युवती व उसके मंगेतर से बदसलूकी करने वाले 50000 के इनामी होमगार्ड राकेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में एक युवक और एक सिपाही को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

16 सितंबर को गाजियाबाद के सदर कोतवाली के घंटाघर स्थित साइन उपवन पार्क में नोएडा की एक युवती अपने मंगेतर के साथ बैठी हुई थी। इसी दौरान करीब 12रू00 बजे सिपाही दिगंबर, होमगार्ड राकेश यादव और एक अन्य युवक सूरज ने ज्योति और उसके मंगेतर से बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट की थी। युवती ने इन तीनों पर ऑनलाइन रुपए लेने का भी आरोप लगाते हुए सदर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर 323/504/342/354 (क) (1), 7/13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

फिरोजाबाद का रहने वाला है होमगार्ड
क्राइम ब्रांच इस मामले में सिपाही दिगंबर और युवक सूरज राय को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। जबकि होमगार्ड राकेश कुमार यादव फरार हो गया था। जिस पर पुलिस ने 50000 रुपये का इनाम घोषित किया था। क्राइम ब्रांच ने बताया कि होमगार्ड राकेश कुमार यादव भदान थाना एका जनपद फिरोजाबाद के गांव नंगला बनिया का रहने वाला है। उसे लालकुंआ चौराहा थाना कोतवाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

आनलाइन लिए थे रुपये
मामले में एसीपी निमिष पाटिल का कहना है युवती और उसके मंगेतर से मारपीट कर ऑनलाइन रुपए लेने के मामले में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी सिपाही दिगंबर और एक प्राइवेट व्यक्ति सूरज राय को क्राइम ब्रांच ने पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था, लेकिन होमगार्ड राकेश कुमार यादव मौका पाकर फरार हो गया था।

Exit mobile version