गाजियाबाद: व्यापारी की स्कूटी में टक्कर मारकर तीन लाख लूटे

गाजियाबाद। कवि नगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी में टक्कर मारकर एक हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए से भरा बैग लूट लिया। लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं लूट की घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है।

मामला जिले के थाना कवि नगर इलाके के जी ब्लॉक मार्केट का है। यहां शास्त्रीनगर के रहने वाले सतेंद्र गोयल हार्डवेयर व्यापारी है। इनके यहां बेल्डिंग रॉड बनाने का काम होता है। सत्येंद्र गोयल रात में स्कूटी से घण्टाघर से अपने घर जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। जैसे ही वह जी ब्लॉक मार्केट के पास पहुंचे वैसे ही बाइक सवार बदमाशों ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। बाकी टक्कर लगने से स्कूटी सवार व्यापारी गिर गए और बदमाशों ने उनका रूपों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। हार्डवेयर व्यापारी सत्येंद्र ने बताया कि उनके बैग में करीब तीन लाख कैश था। जो बदमाश लूट कर ले गए। पुलिस ने व्यापारी सत्येंद्र की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस घटना का खुलासा करने के लिए रास्तों में लगे और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही। वही व्यापारी से हुई लूट की घटना से अन्य व्यापारियों में पुलिस के प्रति आक्रोश नजर आ रहा है।

वर्कआउट की चल रही कोशिश
एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि हार्डवेयर व्यापारी द्वारा लूट की शिकायत की गई है। पुलिस व्यापारी की तहरीर के आधार पर लुटेरे बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस व्यापारी जिस रास्ते से घर जा रहा था उसे रास्ते पर लगे सभी सीसीटीवी को भी देख रही है। ताकि जल्दी बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।

दुकान बढ़ाकर घर लौट रहे थे सत्येंद्र
सत्येंद्र गोयल ने बताया कि रोजाना की तरह वह घंटाघर स्थित अपनी हार्डवेयर की दुकान बढ़कर घर वापस लौट रहे थे। दिन भर जो कैश इकट्ठा हुआ वह उन्होंने बैग में रख लिया था। उधर पुलिस आशंका जाता रही है कि सत्येंद्र गोयल जिस वक्त पैसा रख रहे होंगे उसे वक्त किसी ने देखा हुआ। उसी के बाद रैकी करके उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया होगा। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

Exit mobile version