गाजियाबाद: हिंदू लड़के से अफेयर में मारी गई शीबा का शव बरामद, एनडीआरएफ ने चला रही थी सर्च आपरेशन

गाज़ियाबाद। हिंदू युवक से अफेयर के चलते 16 दिसंबर को दो भाइयों द्वारा बहन शीबा की हत्या कर गंगनहर में फेंके गए शव को एनडीआरएफ व पुलिस ने मसूरी के नहर से बरामद कर लिया है। शव की स्थिति काफी बिगड़ चुकी है। हालांकि पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

रुड़की में रहने वाली युवती शीबा अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर आई थी। जिसके बाद परिजनों ने उसे शाहदरा में रहने वाले चचेरे भाई मेहताब के पास भेज दिया। इसके बाद भी शीबा लगातार प्रेमी से शादी करने की जिद करती रही। 16 दिसम्बर को शीबा का भाई सूफियान अपने चचेरे भाई मेहताब के पास आया और अपनी बहन को ऑटो से दिल्ली घूमने के बहाने लेकर गया और सुफियान ने चचेरे भाई महताब के साथ मिलकर शीबा की हत्या कर मुरादनगर गंगनहर में शव फेंक दिया। शीबा की हत्या करने वाले सुफियान और मेहताब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद दोनों ने अपनी बहन की हत्या करने की बात कबूल कर ली थी। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर शीबा के शव की तलाश में पिछले काफी दिनों से एनडीआरएफ, पीएससी गोताखोर और पुलिस लगी हुई थी। पुलिस ने शीबा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

17 दिसंबर से रेस्क्यू कर रही थीं टीमें
शीबा शव को खोजने के लिए पुलिस पीएसी और एनडीआरएफ के अलावा गोताखोर 17 दिसंबर से शव की खोजबीन कर रहे थे, काफी रेस्क्यू के बाद भी शव नहीं मिला। तब पुलिस ने युवती का फाइल फोटो भी जगह-जगह शेयर किया था ताकि युवती का शव बरामद किया जा सके, लेकिन इस दौरान मसूरी कोतवाली इलाके के गंगनहर में युवती शीबा का शव नौवें दिन मिला।

Exit mobile version