गाजियाबाद: बीजेपी पार्षद की मां भी संक्रमित, कोरोना के हुए तीन मरीज

गाजियाबाद। कोरोना का खतरा दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। संक्रमित निकले बीजेपी पार्षद की मां की रिपोर्ट भी पाजीटिव आई है। वहीं एक अन्य मरीज भी मिला है। ऐसे में मरीजों की संख्या तीन पहुंच चुकी है। सभी के सैंपल नए वैरिएंट की जांच के लिए भी भेजे गए हैं।
जिले में दो और नए कोरोना संक्रमित मिले हैं यह दोनों बुजुर्ग हैं। दोनों मरीजों की हालत स्थिर बताई जा रही है। इनमें शास्त्रीनगर निवासी पार्षद की मां की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने पार्षद के अलावा उनकी मां और बेटे-बेटी के सैंपल की जांच कराई थी। साथ ही सरकारी लैब की जांच में भी पार्षद की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा एमएमजी अस्पताल में आंख का ऑपरेशन कराने आए प्रताप विहार निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग की जब कोरोना जांच कराई गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. आरके गुप्ता ने बताया कि सभी मरीजों की हालत स्थिर है। पार्षद की भी हालत में सुधार है। तीनों मरीजों को घर पर ही आइसोलेट किया गया है।

स्वास्थ्य विभाग ने जारी की गाइडलाइन
स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने नए वैरिएंट को लेकर अलर्ट जारी करने के साथ ही गाइड लाइन भी जारी की है। इसके तहत बुजुर्गों और बच्चों को भीड़ वाले स्थानों से दूर रहने की हिदायत दी गई है। ताकि संक्रमण को बढ़ावा न मिलने पाए। वहीं लोगों से मास्क लगाकर निकलने की अपील भी की गई है।

Exit mobile version