गाजियाबाद: व्यापारी का तीसरा अपहर्ता भी पकड़ा, दो जा चुके हैं जेल

गाजियाबाद। व्यापारी का अपहरण करने वाले तीसरे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस गैंग के दो सदस्य पहले ही पकड़े जा चुके हैं। इनमें एक पकड़े गए आरोपी का सगा भाई है।

गोविंदपुरी के बिसोखर मार्ग पर एक सप्ताह पूर्व व्यापारी के अपहरण के प्रयास के मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। श्यामसिंह बिल्डिंग के पीछे संतपुरा निवासी अचल सिंघल बीते 13 दिसंबर की सुबह पैदल अपनी दुकान जा रहे थे। जैसे ही वह बिसोखर मार्ग पर पहुंचे तभी कार सवार तीन बदमाशों ने अचल को जबरन धक्का देकर कार में गिरा लिया था और भाग निकले। व्यापारी अचल सिंघल ने कार से कूदकर जान बचाई थी। पुलिस ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। घटना के अगले के दिन मुठभेड़ के बाद पुलिस नेे दो आरोपी बिजेंद्र पुत्र सुखबीर और विकास सैनी को गिरफ्तार कर लिया था। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बिजेंद्र घायल हो गया था।

अब धरा गया गजेंद्र
तीसरा आरोपी गजेंद्र फरार चल रहा था। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि पुलिस ने फरार चल रहे तीसरे आरोपी गजेंद्र निवासी गांव बिसोखर को भी गिरफ्तार कर लिया । गजेंद्र और बिजेंद्र सगे भाई हैं। सुनयोजित ढंग से इन्होंने वारदात को अंजाम दिया था।

Exit mobile version