गाजियाबाद: पूर्व मेयर के मोबाइल पर आ रहीं धमकी भरी कॉल, मुकदमा

गाजियाबाद। पूर्व मेयर आशा शर्मा के मोबाइल पर तीन दिन से कुछ खुराफाती तत्व कॉल करके लगातार धमकी देने के साथ ही अश्लील बातें कर रहे हैं। उन्होंने इस मामले में गाजियाबाद के थाना कवि नगर में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक जिन नंबरों से धमकी आई है। वह उनको ट्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं।

गाजियाबाद की पूर्व मेयर और भाजपा नेत्री आशा शर्मा के मुताबिक पिछले तीन दिनों से अलग-अलग नंबर से उनके मोबाइल पर फोन आ रहा है। फोन करने वाला उनसे अश्लील बातें कर धमकी दे रहा है। आशा शर्मा के मुताबिक वह जिस नंबर को ब्लॉक करती हैं। फोन करने वाला दूसरे नंबर से कॉल करता है। आशा शर्मा के पति केके शर्मा ने इस मामले में गाजियाबाद के थाना कवि नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शुरूआत में लगा रॉंग कॉल
बताया जाता है कि शुरूआती फोन कॉल्स को आशा शर्मा ने इग्नोर कर दिया। उन्हें लगा कि कहीं से रॉंग कॉल लग रही है। करने वाला किसी और को फोन कर रहा है और फोन उनके मोबाइल पर आ रहा है लेकिन लगातार फोन काल्स आने पर वो समझ गईं कि जो भी है, वो उन्हें टारगेट किए बैठा है। ऐसे में उन्होंने पति को पूरा मामला बता दिया।

लोकेशन तलाशने की कोशिश जारी
एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव के मुताबिक पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी नंबर की सर्विलांस की जा रही है। उनकी लोकेशन पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Exit mobile version