शादी समारोह में हर्ष फायरिंग वीडियो वायरल, पुलिस तलाश में जुटी

नोएडा। जिले में हर्ष फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शादी समारोह में युवकों द्वारा हर्ष फायरिंग करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हर्ष फायरिंग करने वाले युवकों को गिरफ्तार किया जाएगा।

वायरल वीडियो जिले के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सोरखा गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में शादी समारोह के दौरान डीजे पर फिल्मी गानों पर डांस करते हुए दो युवक तमंचे से हर्श फायरिंग कर रहे हैं। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने हर्श फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान के लिए गांव के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है और शादी समारोह से संबंधित लोगों से भी जानकारी की है।
लोगों का कहना है कि नोएडा में अक्सर हर्ष फायरिंग के मामले सामने आते हैं, लेकिन आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई न होने की वजह से उनके हौसले बुलंद होते हैं और वह आए दिन हर फायरिंग की घटनाओं को अंजाम देते हैं। हर्ष फायरिंग के दौरान इन लोगों का मकसद किसी को डराने धमकाने का नहीं होता है। यह लोग सिर्फ सोशल मीडिया पर रील बनाकर अपना जलवा दिखाने का प्रयास करते हैं, लेकिन उनकी लापरवाही की वजह से किसी की जान भी जा सकती है। इस बात की जानकारी इन लोगों को भी होती है फिर भी है यह हर्ष फायरिंग की वारदात को अंजाम देते हैं।

एक्स प्लेटफार्म पर भी शिकायत
हर्ष फायरिंग का वायरल वीडियो कुछ लोगों ने पुलिस कमिश्नरेट नोएडा के ट्विटर अकाउंट पर टैग करके दोनों युवकों पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही दोनों युवकों को गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी। पुलिस अब जानकारी जुटा रही है कि इन दो युवकों के अलावा किसी अन्य युवक ने तो हर्ष फायरिंग तो नहीं की थी।

शादी में शामिल होने आए थे युवक
शादी समारोह में शामिल होने आए दोनों युवकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने गांव के लोगों के अलावा जिस परिवार में शादी की उनसे भी संपर्क कर युवकों के बारे में जानकारी की है। फिलहाल पुलिस को अभी हर्ष फायरिंग करने वाले दोनों युवकों के नाम-पते नहीं मिल पाए हैं लेकिन पुलिस की पड़ताल लगातार जारी है।

Exit mobile version