गाजियाबाद: विवादित जमीन बेचने के नाम पर नौ लाख हड़पे, 15 पर एफआईआर

गाजियाबाद। विवादित जमीन बेचने के नाम पर जालसाजों ने एक व्यक्ति के नौ लाख रुपये हड़प लिए। मामले की शिकायत पर पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इनमें एक महिला भी शामिल है।

आगरा के गांव बुर्ज कढेर के रहने वाले राजेंद्र सिंह से क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के डूंडाहेड़ा निवासी कुछ लोगों ने एक विवादित प्लॉट का सौदा कर नौ लाख रुपये हड़प लिए। आरोप है कि इकरारनामा करने के दौरान आरोपियों ने उनसे विवाद की बात छिपाई और जब मुकदमा हार गए तो उनके रुपये लौटाने से इन्कार कर दिया। राजेंद्र सिंह का कहना है कि डूंडाहेड़ा के रहने वाले खेमचंद ने अपने 14 साथियों के साथ मिलकर उन्हें एक प्लॉट दिखाया। जिसका 21 लाख रुपये में सौदा हुआ। धीरे-धीरे करके उन्होंने उनसे नौ लाख रुपये ले लिए। बाद में उन्हें पता चला कि प्लॉट पर विवाद है जो कोर्ट में विचाराधीन है। इसके बाद उन्होंने उसने रुपये वापस मांगे तो उन्होंने रुपये नहीं लौटाए।

ये हुए मुकदमे में नामजद
मुकदमे में उन्होंने खेमचंद, चरण सिंह, जिले सिंह, श्याम सिंह, राम सिंह, कमलेश, गौतम, दीपक, प्रदीप, बबलू, शेर सिंह, अमित, अनिल कुमार, प्रवीण कुमार और बाला देवी के खिलाफ क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

Exit mobile version