गाजियाबाद: भाजपा पार्षद कोरोना पॉजीटिव, नए वैरिएंट का खौफ

गाजियाबाद। जिले में कोरोना एक बार फिर दस्तक दे चुका है। बीजेपी पार्षद अमित त्यागी कोरोना संक्रमित निकले हैं। इसके बाद हरकत में आए स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने नए वेरिएंट की जांच के लिए उनका सैंपल जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए लैब भेजने की तैयारी कर ली है। तकरीबन आठ महीने बाद कोविड का नया मामला सामने आया है।

स्वास्थ्य विभाग के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर आरके गुप्ता ने बताया, दिल्ली के पश्चिम विहार में सीआरएल डायग्नोस्टिक लैब पर जांच हुई थी, जिसकी रिपोर्ट बुधवार को आई है। मरीज को खांसी और सर्दी की शिकायत थी। इसके अलावा वे मधुमेह से भी पीड़ित हैं। जिसके बाद ये जांच कराने के लिए लैब पर आए थे। फिलहाल कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मरीज को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

परिवार की भी हुई सैंपलिंग
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया, परिवार में पत्नी, बेटा और मां हैं। इनके सैंपल लिए जा रहे हैं। संपर्क में आने वाले लोगों को भी ट्रैस करके उनकी सैंपलिंग की जा रही है। इसके अलावा पॉजिटिव मरीज का सैंपल जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा जा रहा है।

ट्रैवल हिस्ट्री खंगाल रहे अफसर
कोरोना संक्रमित आए अमित त्यागी गाजियाबाद के शास्त्रीनगर में रहते हैं और नगर निगम में भाजपा पार्षद दल के सचेतक हैं। फिलहाल इनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री स्वास्थ्य विभाग को नहीं मिली है। हालांकि अफसर अपने स्तर से ट्रैवल हिस्ट्री तलाश रहे हैं।

Exit mobile version