भाटी गैंग के शार्पशूटर पकड़े, असलाहे बरामद, कई दिन से पीछा कर रही थी पुलिस

नोएडा। थाना बीटा टू पुलिस ने दो शार्प शूटर पकड़े हैं। शूटर कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी गैंग के बताए जा रहे हैं। इनके पास से अवैध असलाहे भी बरामद हुए हैं। पिछले दिनों दोनों ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया था। तभी से पुलिस इनके पीछे लगी थी।

पुलिस के मुताबिक शूटर शिवम व अजय कुमार को अल्फा गोल चक्कर शौचालय के पास से थाना क्षेत्र बीटा टू से गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों के पास से एक पिस्टल, दो कारतूस जिंदा, 32 बोर और एक अवैध तमंचा समेत दो कारतूस और 315 बोर बरामद हुए है।
तीन नवंबर की शाम को सह-अभियुक्तों सुनील उर्फ रोपी, हरीपाल और अश्वनी उर्फ रिन्कू, सचिन व अन्य साथियों के साथ आईकोन अपार्टमेन्ट तिराहे के पास दो गाड़ियो में सवार होकर गैंगस्टर रणदीप भाटी के कहने पर संचित शर्मा नाम के व्यक्ति के साथ लाठी-डंडो और लोहे की रोड से हमला बोलकर जान से मारने की कोशिश की थी।

चार साथी हो चुके हैं गिरफ्तार
इस घटना के बाद पुलिस इनके पीछे लग गई थी। सीसीटीवी फुटेज में इनके चेहरे प्रकाश में आए थे। इनके चार साथियों को पिछले दिनों पुलिस ने धर दबोचा था। जबकि अब ये शातिर भी पकड़ में आ गए हैं। आरोपियों के खिलाफ उस मुकदमे के अलावा पुलिस ने अपनी ओर से आर्म्स एक्ट के तहत एक मुकदमा और दर्ज किया है।

Exit mobile version