गाजियाबाद: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, हीरोइन बनाने का दिया झांसा, फिर रेप

गाजियाबाद। हाइस्कूल की छात्रा को अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर युवकों ने उसके साथ रेप किया। इंस्टाग्राम पर छात्रा से इन युवकों की दोस्ती हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया है।

मोदीनगर की एक कॉलोनी निवासी 10वीं की छात्रा की इंस्टाग्राम पर तीन युवकों से दोस्ती हुई। इनके नाम अक्षय, गौरव और विपिन हैं। मुकदमे के मुताबिक तीनों ने उसे अभिनेत्री बनाने का झांसा दिया। बातचीत बढ़ी तो तीनों उसे अपने साथ दिल्ली ले गए। वहां उसके साथ रेप किया गया। किसी तरह छात्रा वापस लौटकर आई और परिजनों को पूरा मामला बताया। परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश
एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मोहननगर की राजीव कॉलोनी निवासी अक्षय और सीकरी खुर्द निवासी गौरव व दिल्ली निवासी विपिन के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई अलग-अलग धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर अक्षय और गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार विपिन की तलाश की जा रही है। उसकी धरपकड़ के लिए दिल्ली भी टीम भेजी गई है।

हीरोइन बनाने का दिया था झांसा
छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने इंस्टग्राम पर उसे बताया था कि कई बड़े अभिनेताओं से उनका संपर्क है। फिल्म डायरेक्टर भी उन्हें जानते हैं। ऐसे में आने वाले दिनों में किसी न किसी फिल्म में उसे काम दिला देंगे। छात्रा इस झांसे में आ गई तो आरोपी उसे अभिनेता से मिलवाने की बात कहकर दिल्ली ले गए और वहां रेप किया।

Exit mobile version