शादी का झांसा देकर रेप, फिर दूसरी युवती से किया विवाह

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक युवक ने बुलंदशहर की युवती के साथ शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। दबाव बनाने पर आरोपी ने आर्य समाज मंदिर में युवती से शादी कर ली। जबकि बाद में एक अन्य युवती से शादी रचा ली। मामला खुला तो पुलिस ने आरोपी समेत परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बुलंदशहर के थाना व कस्बा बीबीनगर क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह कुछ साल पहले हापुड़ में कोचिंग के लिए आती थी। करीब पांच साल पहले उसकी मुलाकात थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपैड़ा निवासी सुमित से हुई थी। सुमित ने उससे बात करना शुरू कर दिया और कुछ ही दिनों में उससे प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। युवती का आरोप है कि आरोपी शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर पांच दिसंबर 2023 को सुमित ने गाजियाबाद स्थित आर्य समाज मंदिर में उसके साथ शादी की थी और जल्द ही घर लाने की बात कहकर भेज दिया। इसके बाद सुमित उसे ससुराल ले जाने के लिए नहीं आया।

दूसरी युवती से रचाई शादी
11 दिसंबर 2023 को उसे पता चला कि सुमित ने किसी दूसरी युवती से शादी कर ली है। इसके बाद वह ससुराल पहुंची और मामले की जानकारी की। ससुराल के लोगों ने अभद्रता करते हुए उसे भगा दिया। पीड़िता ने मामले में एसपी से शिकायत की। एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामले में महिला थाने में सुमित, प्रमोद, रामवीर, संगीता और ज्योति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version