गाजियाबाद: पुलिस कस्टडी से फरार बंदी गिरफ्तार, 20 हजार का है इनामिया

गाजियाबाद। कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर भागे रेप को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपये का इनाम घोशित किया गया था।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि नंदग्राम के सद्दीकनगर निवासी रितिक को नंदग्राम पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया था। 14 दिसंबर को रितिक की कोर्ट में पेशी पर जेल से लाया गया था। पेशी के बाद वह कचहरी की हवालात में था। जहां से वह पानी पीने के बहाने बाहर आया और मौका देखकर फरार हो गया। उस दौरान हवालात के मुख्य गेट पर सिपाही मुकेश कोहली की ड्यूटी थी। अधिकारियों की जांच में सिपाही मुकेश कोहली की लापरवाही सामने आई। एसीपी ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया और फरार आरोपी रितिक पर 20 हजार का इनाम घोषित किया। पुलिस रितिक की तलाश में जुटी थी। रितिक बिजनौर भाग गया था। सोमवार को उसे वहां से पकड़ लिया गया।

घूसखोर सिपाही पकड़ से बाहर
सिहानी गेट क्षेत्र में दो भाइयों के विवाद में एक भाई से रुपये लेकर दूसरे के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा करने वाले फरार सिपाही भीम सिंह का अभी भी कोई पता नहीं लगा है। आरोपी सिपाही के खिलाफ 20 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है। नौ दिसंबर को सिपाही के खिलाफ सिहानी गेट थाने में भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज किया गया था। तभी से वह फरार चल रहा है।

Exit mobile version