गाजियाबाद: फ्लैट में घुसे चोर, आठ लाख के जेवरात ले भागे, थाने से कुछ दूरी पर वारदात

गाजियाबाद। जिले में चोरों का आतंक दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। अब बेखौफ चोरों ने थाने से चंद कदम दूरी पर स्थित एक फ्लैट पर धावा बोल दिया। वहां से चोर आठ लाख के गहने ले गए। भागते वक्त तीनों सीसीटीवी फुटेज में भी दिखे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साहिबाबाद के शालीमार गार्डन थाने के पास स्थित बुजुर्ग बालकृष्ण भट्ट रहते हैं। परिवार में दो बेटे, बहू व पत्नी भी हैं। शुक्रवार शाम करीब पांच बजे पौते को गोद में खिला रहे थे। तभी देखा कि सीढ़ियों से तीन युवक बहू की चुन्नी में सामान लेकर खड़े थे। शोर मचाते ही चोर भाग गए। मकान में ऊपर जाकर बहू के कमरे में अलमारी का ताला टूटा पड़ा था। लॉकर में रखे गहने गायब थे। चोरों ने दरवाजे का सेंट्रल लॉक खोलकर कमरे में प्रवेश किया। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि मुकदमा लिखा जा चुका है। चोरों की तलाश चल रही है।

भागते वक्त दिखे शातिर
शोर पर परिवार के सदस्यों समेत आसपास के लोग भी जमा हो गए। हालांकि तब तक चोर दूर निकल चुके थे। हालांकि वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में तीनों भागते हुए दिखे हैं। अलमारी तक चोर सेंट्रल लॉक तोड़कर पहुंचे थे। हालांकि उनका घर के भीतर आ जाना पुलिस के गले भी नहीं उतर रहा है। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

Exit mobile version