गाजियाबाद: जिला बदर समेत तीन शातिर दबोचे, असलाह व माल बरामद

गाजियाबाद। जिले की अलग-अलग थाना पुलिस ने जिला बदर सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इसकी के तहत थाना अंकुर विहार पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक जिला बदर सालिम गिरफ्तार किया कर लिया है। गिरफ्तार सालिम पर यूपी 10 गुण्डा नियंत्रण अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया गया था।

वहीं थाना मसूरी पुलिस ने ई-रिक्शा से बैट्री चोरी वाले चोर आजाद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोर आजाद के पास से पुलिस ने ई-रिक्शा से चोरी की गई चार बैट्री व एक नाजायज चाकू बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में आजाद ने बताया मैं व मेरा एक अन्य साथी शहरयाब नशा करने के आदी हैं। अपनी नशे की जरुरत को पूरा करने के लिये चोरी करते है। थाना लिंकरोड़ पुलिस टीम ने अली मोहम्मद नाम के एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने 01 किलो 80 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि यह गांजा तस्कर सीमापुरी झुग्गी झोपडी थाना सीमापुरी का रहने वाला है। यह दिल्ली और गाजियाबाद में गांजे की तस्करी करता था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करके कार्रवाई की है।

तीनों पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि तीनों अभियुक्तों पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं। इसमें अली मोहम्मद पर दो मुकदमे चोरी, एक मुकदमा आर्म्स एक्ट और एक मुकदमा हत्या का प्रयास का दर्ज है। आजाद के विरुद्ध जिले में करीब आधा दर्जन मुकदमें चोरी व लूट के दर्ज हैं। सालिम पर भी चोरी व लूट के 02 मुकदमें दर्ज है।

Exit mobile version