गाजियाबाद: घूसखोर सिपाही समेत दो पर इनाम घोषित

गाजियाबाद। घूसखोरी के मामले में सस्पेंड हुए सिपाही समेत दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने 20-20 हजार रुपये का इनाम घोशित किया है। इनमें एक वो बंदी भी शामिल है जो कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर भागा है। लाख कोशिश के बाद भी न तो घूसखोरी के मामले में वांटेड सिपाही मिला है और न ही बंदी हाथ आ सका है।

थाना सिहानी गेट की लोहिया नगर चौकी पर तैनात सिपाही भीम सिंह का पैसे लेते हुए का वीडियो वायरल हो गया था। सिपाही पर मुकदमा दर्ज कर उसको सस्पेंड कर दिया गया था। वही रेप का आरोपी रितिक गाजियाबाद कोर्ट की हवालात से फरार हो गया था। दोनों मामलों में सिपाही भीम सिंह और फरार आरोपी रितिक पर गाजियाबाद पुलिस ने 20-20 हजार का इनाम घोषित किया है। वहीं 15 तारीख को रितिक नाम का आरोपी कोर्ट की हवालात से फरार हो गया था। रितिक थाना नंदग्राम से गिरफ्तार किया गया था। उस पर रेप का आरोप था। इस मामले में भी रितिक और एक सिपाही के खिलाफ कवि नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। अभी तक पुलिस रितिक को नहीं पकड़ पाई है। गाजियाबाद पुलिस ने रितिक के ऊपर भी 20 हजार के इनाम की घोषणा की है।

एक्सीडेंट के निपटारे को लिए थे रुपये
थाना सिहानी गेट की लोहिया नगर चौकी पर तैनात सिपाही भीम सिंह का वीडियो पिछले दिनों सामने आया था। वीडियो में सिपाही पैसे लेते हुए दिख रहा था। दरअसल क्षेत्र में दो कारों के एक्सीडेंट के बाद भीम सिंह ने मामला रफा दफा करने के लिए 2000 लिए थे। पीड़ित ने पैसे देते हुए वीडियो बना लिया था। यह वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही पर मुकदमा दर्ज किया गया था और उसको सस्पेंड कर दिया था।

Exit mobile version