गाजियाबाद: आईटी कंपनी का कर्मचारी फॉर्च्यूनर से कर रहा था शराब तस्करी, धरा गया

गाजियाबाद। आबकारी विभाग की टीम ने हरियाणा ब्रांड की शराब बेचने वाले तस्कर को पकड़ा है। शराब फॉर्च्यूनर गाड़ी से बरामद हुई है। शुरूआत में उसने टीम को हड़काते हुए प्रेशर में लिया। हालांकि बाद में टीम ने उसे पकड़ लिया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तस्कर से हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई है। शुरुआत में आरोपी ने खुद को एक डीआईजी का रिश्तेदार बताकर आबकारी टीम पर धौंस जमाने का प्रयास किया। हालांकि उसकी पोलपट्टी खुल गई और फिर गिरफ्तार कर लिया गया। आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर राकेश त्रिपाठी ने बताया, पकड़े गए आरोपी की पहचान शिशिर कुमार निवासी शक्ति खंड के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार, शिशिर एक आईटी कंपनी में कार्यरत है। वो हरियाणा से अच्छे ब्रांड की शराब सस्ते रेट पर खरीदकर लाता था और गाजियाबाद-नोएडा में ज्यादा रेट पर बेचता था। तस्करी में फॉर्च्यूनर का इस्तेमाल इसलिए करता था, ताकि किसी को शक न हो। सामान्य तौर पर पुलिस भी लग्जरी गाड़ियों की चेकिंग करने से बचती है।

कई अफसरों को बताया रिलेटिव
आबकारी इंस्पेक्टर राकेश त्रिपाठी ने बताया, इंदिरापुरम क्षेत्र में एक मॉल के पास इस फॉर्च्यूनर की चेकिंग की गई तो पांच पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई। शुरुआत में आरोपी ने गाड़ी की चेकिंग कराने से इनकार कर दिया और आबकारी टीम से बदतमीजी की। कई अफसरों के नाम गिनाए। उन्हें अपना रिलेटिव बताया। इस पर आबकारी टीम का शक और गहरा गया। जब गाड़ी की डिग्गी खुलवाई गई तो उसमें शराब की पेटियां रखी हुई थीं।

शादियों के आर्डर बुक करता था
पूछताछ में आरोपी ने ये बात भी कुबूली है कि वो ऑन डिमांड शराब सप्लाई करता था। कई बार शादियों में भी शराब सप्लाई के ऑर्डर मिलते थे। इस पर वो तभी हरियाणा जाकर शराब खरीदकर लाता था। फॉर्च्यूनर गाड़ी के साथ-साथ आरोपी खुद को भी मेंटेन रखता था। महंगा चश्मा, घड़ी, सोने की चेन पहनकर रखता था।

Exit mobile version