गाजियाबाद: चार साल की मासूम से रेप, बेहोशी की हालत में छोड़ गया दरिंदा

गाजियाबाद। चार साल की मासूम के साथ रेप की वारदात सामने आई है। मासूम की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दरिंदे की तलाश में पुलिस टीम लगी है। आरोपी को बच्ची चाचा कहती थी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

पूर्वांचल के एक गांव निवासी परिवार वेवसिटी थानाक्षेत्र में रहता है। परिवार मजदूरी करने का काम करता है। उनके ही गांव का एक युवक पास में ही किराये पर कमरा लेकर रहता है, जो बच्ची का मुंहबोला चाचा है। बच्ची की मां ने बताया कि उनके पति सुबह काम पर चले गए। वह पड़ोस में एक महिला के पास किसी काम से गई थी। उनकी बेटी और बेटा घर पर थे। तभी आरोपी वहां पहुंचे गया और बेटे को 50 रुपये देकर चाउमीन लेने भेज दिया। इस दौरान उसकी बेटी घर पर अकेली रह गई। आरोप है कि बेटी को एकांत स्थान पर ले जाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में उसको वहां छोड़कर फरार हो गया। मां जब पड़ोस से वापस पहुंची तो बेटी को बेहोश पाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

होश आने पर बताई आपबीती
होश में आने पर उसने मुंहबोले चाचा का नाम बताया। यह बात उन्होंने अपने पति को बताई। पति ने इस मामले में वेवसिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है।

Exit mobile version