गाजियाबाद: युवती से गैंगरेप, कई महीने बंधक बनाए रहे आरोपी

गाजियाबाद। मोदीनगर के भोजपुर इलाके में युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा करने और बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने निकाह के नाम पर युवती को यातनाएं दीं। डीसीपी के आदेश पर भोजपुर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

गांव निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि पिछले साल 29 सितंबर को वह किसी काम के लिए जा रही थी। आरोप है कि तभी रास्ते में गांव निवासी दो युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे अगवा कर लिया। आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी लगातार युवती का उत्पीड़न करते रहे। उन्होेंने निकाह के नाम पर युवती को यातनाएं दीं। इसके बाद एक आरोपी ने धोखे से युवती से निकाह कर लिया और निकाहनामा कहीं छुपा दिया। युवती किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची। युवती का आरोप है कि घटना के बाद वह लगातार कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के चक्कर लगाती रही, मगर भोजपुर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

डीसीपी के निर्देश पर हुआ केस
इसके बाद युुवती ने डीसीपी से मामले की शिकायत की। एसीपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर राशिद और आलम के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व बंधक बनाने सहित अलग-अलग धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Exit mobile version