गाजियाबाद: कोर्ट परिसर से भाग गया रेप का आरोपी, सिपाही पर मुकदमा

गाजियाबाद। नाबालिग भतीजी से रेप के मुकदमे में पेशी पर लाया गया आरोपी कोर्ट परिसर से भाग निकला। आरोपी ने पानी पीने का बहाना बनाया और पुलिसकर्मी को चकमा देकर फरार हो गया। मामले में कविनगर थाने में सिपाही मुकेश के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

नंदग्राम थाना क्षेत्र में नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म के मामले में चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, कोर्ट ने उसको जेल भेज दिया था। बृहस्पतिवार शाम को आरोपी को सिपाही मुकेश जेल से कोर्ट में पेश करने के लिए लाया था। आरोप है कि आरोपी की बहन आ गई, वह उसको लड्डू खिलाने के लिए लाई थी। इसके बाद वह पानी पीने के लिए कुछ दूरी पर गया और फरार हो गया। सिपाही मुकेश ढूंढ़ता रह गया। कोर्ट परिसर में पुलिस भी अलर्ट हो गई, उसकी तलाश शुरू कर दी गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। मामले में आरोपी और सिपाही मुकेश के खिलाफ कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

घर भी नहीं पहुंचा शातिर
कोर्ट से भागा शातिर अपने घर भी नहीं पहुंचा। क्योंकि मामले की भनक लगते ही अफसरों ने सबसे पहले उसके घर पर पुलिस टीम भेजी थी लेकिन वहां वह नहीं मिला। इसके बाद पुलिस रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी एक्टिव हुई। ताकि वह शहर से बाहर न निकल सके।

टीम कर रही तलाश
इस बारे में एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल टीमें अपना काम कर रही हैं, सभी संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

Exit mobile version