गाजियाबाद: मुठभेड़ में गोली मारकर लुटेरा पकड़ा, चार वारदातें कबूलीं

गाजियाबाद। शादी समारोहों में बैग लूटकर भागने वाले गैंग का एक सदस्य मुठभेड़ के बाद पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी की टांग में गोली लगी है। उस पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल आरोपी का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

दरअसल गाजियाबाद के लोनी और उसके आसपास का क्षेत्र एक गैंग से बेहद परेशान था। इस गैंग के बदमाश शादी समारोह में लोगों से बैग लूट कर फरार हो जाते थे। एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया की थाना लोनी पुलिस की एक बदमाश से मुठभेड़ हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी की शादी समारोह में लूट करने वाले गैंग का एक बदमाश लोनी आने वाला है। पुलिस चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक संदिग्ध बाइक आती दिखाई दी। इसको रोके जाने पर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। यह बदमाश लोनी के बंथला फ्लाईओवर से उतार रहा था, जहां पुलिस ने इसे रोका। उसके बाद फायरिंग करता हुआ यह बदमाश बंद फाटक की तरफ भागने लगा। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी और वह सड़क पर गिर गया। उसके बाद पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में इस बदमाश में अपना नाम दिलबर बताया। पुलिस के मुताबिक इसके ऊपर दो दर्जन से अधिक मुकदमे कायम हैं और हाल फिलहाल में लोनी और उसके आसपास में शादी समारोह में हुई चार लूट इसने कबूल की है।

निशाने पर बैंक्वेट हॉल
आरोपी ने कबूला कि वह अपने गैंग के सदस्यों के साथ यहां कै बैंक्वेट हॉल्स के आसपास घूमता था। शादी समारोह में आने वाले लोगों के बैग लूटकर भाग जाता था। उसने ऐसी लूट की चार वारदातें भी कबूली हैं। वहीं अपने साथियों के नाम भी बताए हैं, फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Exit mobile version