गाजियाबाद: बैंक्वेट हॉल में तीसरी मंजिल पर मिली वेटर की लाश, हंगामा

गाजियाबाद। एक वेटर की संदिग्ध हालत में मौत के बाद बैंक्वेट हॉल के मालिक पर हत्या करने का आरोप लगा है। युवक के परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंची सिहानी गेट थाना पुलिस ने परिजनों को समझकर जाम खुलवाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित आरके बैंक्वेट हॉल का है। इस बैंक्वेट हॉल में राकेश मार्ग का रहने वाला 20 वर्षीय रवि कुमार वेटर का काम करता था। रवि कुमार का शव बैंक्वेट हॉल के तीसरी मंजिल पर एक कमरे में मिला इसके बाद हंगामा मच गया। रवि के शव मिलने की उसके परिवार वालों को मिली तो उन्होंने बैंक्वेट हॉल मलिक पर हत्या कर कमरे में शव डालने का आरोप लगाया। परिजनों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही रवि के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा काटा। सूचना मिलते ही साहनी गेट थाना अध्यक्ष विनेश कुमार मौके पर पहुंचे गए। उन्होंने लोगों को समझाया कर मामले को शांत कर जाम खुलवाया। थानाध्यक्ष ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस मामले की कर रही है पड़ताल: एसीपी
एसीपी रवि कुमार ने बताया कि एक वेटर का संदिग्ध हालत में शव बैंक्वेट हॉल के ही एक कमरे में मिला था। परिजनों ने बैंक्वेट हॉल मलिक पर आरोप लगाया है सभी आरोपी की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि रवि की मौत का खुलासा करने के लिए बैंक्वेट हॉल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किया जा रहे हैं। कैमरा से यह पता चल पाएगा कि रवि किस समय कमरे में गया था, रवि के अलावा भी कोई कमरे में था या नहीं। पुलिस अधिकारियों ने बताया की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी लगाया गया है।

Exit mobile version