नरकंकाल मिलने से सहमे लोग, पुलिस ने शुरू की जांच

नोएडा। जिले के कोतवाली सेक्टर-39 इलाके में नरकंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने नरकंकाल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।पुलिस मामला सुलझाने के लिए सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है।

मामला सेक्टर-39 कोतवाली के सेक्टर-45 स्थित सोम बाजार के पास बिजलीघर के पास का है। यहां जो नरकंकाल मिला है वह करीब चार पांच महीने पुराना है। शव में सिर्फ हड्डियां ही बची है। पुलिस ने नरकंकाल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस नरकंकाल की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया जिले के सभी थानों में अलर्ट जारी किया गया है कि वहां अज्ञात में लापता लोगों दर्ज हैं उनकी डिटेल मंगाई गई है। ताकि यह पता लगाया जा सके के व्यक्ति कहां का रहने वाला है। हालांकि पुलिस अभी मौत की वजह स्पष्ट नहीं कर पाई है। स्थानीय लोग और पुलिस यह भी आशंका जाता रहे हैं। इस व्यक्ति की करंट की चपेट में मौत हो सकती है।

जांच जारी, जल्द करेंगे खुलासा
मामले में एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि एक नरकंकाल मिला है। नरकंकाल देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है की मौत करीब 4 से 5 महीने पहले हुई होगी क्योंकि बॉडी पर बिल्कुल भी मांस नहीं है सिर्फ हड्डियां बची हुई है। उन्होंने बताया कि जिले की सभी थानों से लापता लोगों की सूची मंगाई गई है ताकि सही से मामले की जांच पड़ताल हो सके। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। जल्दी नरकंकाल मिलने की घटना का खुलासा किया जाएगा।

घास में दिखा हड्डी नुमा सिर
कामगार सोम बाजार स्थित बिजलीघर के समीप जाते हैं। यहां से लोग जरूरत के अनुसार उन्होंने अपने काम के लिए घर ले जाते हैं। हो सकता है किसी कामगार की बिजली का करंट लगने से मौत हुई हो। आज बिजली घर के पास घास में सिर की हड्डियां दिखी तो लोगों ने पास जाकर देखा तो नरकंकाल पड़ता था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Exit mobile version