बेकाबू बस ने बाइक रौंदी, तीन युवकों की मौत, दो की शिनाख्त नहीं

नोएडा। बेकाबू रोडवेज बस ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं। इनमें दो की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

हादसा दनकौर रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर पर हुआ। इसमें तेज रफ्तार बस ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। जिसमें एक छात्र करण उम्र 26 वर्ष ग्राम भराना सिकंदराबाद का निवासी है, जो दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था। इसके अलावा दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस का ड्राइवर दौड़ा पड़ा था। इसके अलावा कई लोग घायल हैं। जिनको पुलिस ने अस्पताल भेज दिया है। वहीं ड्राइवर को दनकौर पुलिस ले गई है। दो युवकों की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि एक की नवीन अस्पताल सिकंदराबाद में इलाज के दौरान मौत हो गई।

कई अन्य भी चपेट में आए
हादसे के बाद कई अन्य लोग भी बस की चपेट में आ गए। वजह थी कि ड्राइवर संतुलन खो बैठा और इसी कारण अन्य राहगीरों को भी चोट आई। फिलहाल पुलिस ने शवों के शिनाख्त की कोशिश जारी रखी है।

बहन के घर रहता था युवक
मृतक करण अपनी बहन के यहां अस्तौली रहकर दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था। पढ़ाई के साथ जिम जाना और सुबह के वक्त दौड़ भी लगाता था। युवक की मौत से परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

Exit mobile version