गाजियाबाद : कबाड़ व्यापारी से पिस्टल के बल पर रंगदारी मांगी, वीडियो वायरल

गाजियाबाद। जिले में कबाड़ कारोबारी से दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर रंगदारी मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस कबाड़ कारोबारी से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।

मामला जिले के लोनी कोतवाली इलाके के प्रेम नगर कॉलोनी का बताया जा रहा है। प्रेम नगर कॉलोनी के रहने फरमान का मुरादनगर में कबाड़ का कारोबार है। अपने गोदाम से घर वापस लौट हेयर सैलून की दुकान पर बैठे थे। इस दौरान दुकान पर मन्नू, शान कुछ और युवक आए और मारपीट कर रंगदारी मांगने लगे। जब फरमान ने विरोध किया तो आरोपियों ने पिस्टल तान दी। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शोर सुनकर भीड़ मौके पहुंची तो आरोपी मौके से फरार हो गए। लोनी के सहायक पुलिस आयुक्त सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है, उसके आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

पहले भी मांगी गई थी रंगदारी
कबाड़ व्यापारी फरमान ने बताया कि पहले भी उनसे रंगदारी मांगी गई थी। तब उन्होंने पुलिस को बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन करके रंगदारी मांगी थी, लेकिन पहले भी कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ जिसकी वजह से आज दिनदहाड़े पिस्टल तानकर उनसे रंगदारी मांगी गई। फरमान का कहना है कि अगर पुलिस ने पहले ही आरोपियों को गिरफ्तार किया होता तो आज दोबारा रंगदारी नहीं मांगी गई होती।

दिनदहाड़े वारदात से दहशत
दिनदहाड़े कबाड़ व्यापारी पर पिस्टल तनाने से पुलिस की सुरक्षा और कानून व्यवस्था पर भी सवालिया निशान उठना शुरू हो गए हैं। लोगों का कहना है कि अपराधियों इस तरह की हरकत से आम आदमी का जीना दुश्वार ह हो गया है और लोग दहशत में है। लोगों का कहना है कि पुलिस को ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Exit mobile version