वीडियो वायरल कर युवक ने ली चाकू से गोदकर हत्या की जिम्मेदारी

बुलंदशहर। खुर्जा थाना क्षेत्र के तरीनान मोहल्ला में कल 11 दिसम्बर को चाकू से गोदकर हुई युवक की हत्या के मामले में एक वीडियो वायरल हो रही है। वायरल वीडियो हत्यारोपी की बताई जा रही है। वायरल वीडियो में युवक हत्या की बात स्वीकार कर रहा है और उसका कारण भी बता रहा है।

वायरल वीडियो में आरोपी नवाब का कहना है कि मृतक युवक से उसकी दोस्ती थी और उसकी बहन से उसके प्रेम संबंध भी थे। इसी के चलते हत्या आरोपी नवाब ने युवक को कई बार रुपये भी दिए थे। मृतक युवक को कारोबार शुरू कराने के लिए रुपए देकर मदद भी की थी। पुलिस ने बताया कि नवाब सिर्फ उसकी बहन से शादी करने के लिए रुपये देता था। आरोप है कि नवाब पहले से शादीशुदा है। इसके बाद भी नवाब उसकी बहन से प्रेम करता था। यह बात परिवार के सभी लोगों को पता थी,लेकिन मृतक युवक की मां ने अपनी बेटी का रिश्ता कहीं और कर दिया। कई बार मृतक की मां ने आरोपी नवाब को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी थी।

वायरल वीडियो की हो रही जांच
मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि रतन सिंह ने बताया कि मामले में नवाब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि वीडियो के आधार पर भी पुलिस टीम जांच कर रही है,लेकिन यह कितना सही है। इसको अभी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। फिहलाल जांच में जुटी।

सोशल मीडिया पर है आरोपी की छह वीडियो
आरोपी नवाब के सोशल मीडिया पर छह वीडियो वायरल बताए जा रहे हैं। एक वीडियो में नवाब युवक की हत्या करने की बात कर रहा है। पुलिस आरोपी नवाब के सोशल मीडिया पर कुल मिलाकर 6 वीडियो अभी तक वायरल हुए हैं। सभी वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी गई है।

Exit mobile version