मोबाइल की किश्त मांगने पर दोस्त ने युवक की हत्या कर नाले में फेंकी लाश

नोएडा। ग्रेटर नोएडा बेस्ट इलाके में सेल्समैन की हत्या कर शव 17 फीट गहरे नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने नाले से शव बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि सेल्समैन सुमंजय किसी रिटेल स्टोर काम करके लोगों को मोबाइल फोन किस्तों पर दिलवाता है।

सुमंजय ने दोस्त पुनीत को अपने क्रेडिट कार्ड से मोबाइल दिलाया था। जिसकी किश्त मांगने पर पुनीत ने दो दोस्तों विवेक और अमन के साथ मिलकर सुमंजय गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस जिसके बाद पुलिस ने पुनीत और विवेक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अमन फरार है जिसकी तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की निशान देही पर ही सुमंजय की लाश को 17 फिट गहरे नाले से बरामद की गई। सुमंजय भाई धनंजय ने बताया कि वह अपने भाई के साथ पुराने हैबतपुर गांव में किराये पर है।। सुमंजय सेल्समेन था। उसने अपने ही क्रेडिट कार्ड से पुनीत को किश्त पर मोबाइल खरीदकर दिया था। मोबाइल की किश्त हर महीने पुनीत ने देने का वादा किया था, लेकिन उसने किस्त जमा न करके सुमंजय की हत्या ही कर डाली।

कई दिन से हो रही थी नोकझोंक
सुमंजय किस पुनीत से दोस्ती थी जिसके कारण उसने किस्तों पर मोबाइल लेकर अपने क्रेडिट कार्ड से उसे दे दिया था। सुमंजय पुलिस से पिछले काफी समय से मोबाइल की किस्त जमा करने की बात कह रहा था, लेकिन पुनीत अनसुनी कर रहा था। जब ज्यादा कहा सुनी हुई तो पुनीत ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सुमंजय की हत्या कर दी।

कॉल डिटेल ने खोला केस
एसीपी रमेश चंद्र पांडेय ने बताता कि मृतक के भाई धनंजय ने अपने भाई सुमंजय के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल की तो कॉल डिटेल से पता चला लास्ट बार सुमंजय की बात पुनीत से हुई थी। इसके बाद पुलिस ने पुनीत को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि पार्टी के दौरान उसने और उसके दोस्त ने मिलकर सुमंजय की हत्या की थी। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version