लुटेरे-टप्पेबाज पकड़े, कैश-जेवरात बरामद

नोएडा। जिले की पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। फेस-1 थाना पुलिस ने चार टप्पेबाजों को गिरफ्तार किया है, तो वहीं सेक्टर 39 पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के छह लुटेरों की गिरफ्तारी की है। पुलिस की इस कार्रवाई से बदमाशों में ख़ौफ है।

सेक्टर 39 पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के चार लुटेरों की गिरफ्तारी की है। इनके पास से पुलिस ने सोने और चांदी के जेवर बरामद किए हैं। पुलिस ने उनके दो साथियों को मुठभेड़ के दौरान तो दो साथियों पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने अपना नाम प्रशांत निवासी दिल्ली, दानवीर,कल्लू निवासी शाहजहांपुर व एक बदमाश से पूछताछ जारी रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि इन बदमाशों पर दिल्ली, एनसीआर, गाजियाबाद व शाहजहांपुर सहित कई इलाकों में चोरी की घटनाओं के मुकदमे दर्ज हैं। इन बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी। इस गैंग में शामिल सभी बदमाश अलग-अलग जिलों में रैकी करके वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस में बदमाशों की फिराक में पिछले काफी समय से थी। इन बदमाशों के गैंग में चार बदमाश दिल्ली के हैं।

चार टप्पेबाज भी पकड़े
फेस-1 थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चार टप्पेबाजों को गिरफ्तार किया है। इन टप्पेबाजों ने 30 नवंबर को कर से नोएडा के सेक्टर 10 में एक महिला से इन लोगों ने टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम दिया था। महिला ने बताया कि उक्त टप्पेबाजों ने पहले उसके सिर पर एक माला फिराई और महिला के पास रखे पैसे और जेवर दोगुनी करने की बात कही टप्पेबाजी करके मौके से फरार हो गए।

Exit mobile version