ट्राला ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, तीन की मौत

नोएडा। यमुना एक्सप्रेसवे के पास गैस गोदाम के सामने तेज रफ्तार ट्राला ने ई-रिक्शा की टक्कर मार दी। हादसे में गर्भवती महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। ई-रिक्शा से गिरकर सड़क पर गिरी बच्ची घायल हुई है। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जेवर के मोहल्ला कोठेतरिया के रहने वाले धर्मेंद्र ई रिक्शा चला रहा था। ई रिक्शा में नगला बंजारा निवासी आरती, मोहिनी और डेढ़ साल की बच्ची के साथ ई-रिक्शा में बैठक जेवर किसी जा रही थीं। जैसे ही ई- रिक्शा यमुना एक्सप्रेसवे के गैस गोदाम के पास पहुंचा वैसे ही सामने से आ रहे ट्राला ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। ट्राला की टक्कर से ई-रिक्शा काफी दूर तक घसीटता हुआ चला गया। जिसमें ई रिक्शा चालक धर्मेंद्र, गर्भवती आरती, मोहिनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ई रिक्शा में सवार एक बच्ची घायल हो गई। तीन लोगों की मौत से कोहराम मच गया, तो वहीं हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दिए। जबकि घायल बच्ची को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि घायल बच्ची खतरे से बाहर है। उधर तीन लोगों की मौत से उनके परिवारजनों में कोहराम बचा हुआ है।

तेज रफ्तार ने ले ली तीन लोगों की जान
सड़क पर ट्राला चालक बेखौफ होकर तेजी से दौड़ाते हैं जिसकी चपेट में आने से अक्सर लोगों की मौतें हो जाती हैं। पुलिस प्रशासन लगातार ट्राला संचालकों पर कार्रवाई करता है, लेकिन इसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आते और लोगों की जान ले लेते हैं। आज भी ट्राला चालक की लापरवाही की वजह से ही तीन लोगों की मौत हुई है।

दो बेटियों की मौत से मातम
गांव नगला बंजारा के रहने वाले महेश की गर्भवती बेटी आरती अपनी छोटी बहन मोहिनी, डेढ़ साल की बेटी के साथ जेवर किसी काम से जा रही थी। इसी दौरान हादसे में आरती और मोहिनी की मौत हो गई। आरती और मोहिनी की मौत की सूचना जैसे ही महेश के परिवार को मिली वैसे ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। महेश ने बताया की आरती अपनी बहन और बेटी के साथ जेवर बाजार जा रही थी। तभी ट्राला ने टक्कर मार दी जिसमें मौत हो गई। आरती और मोहिनी की मौत से परिवार में मातम छा गया है।

Exit mobile version