मुठभेड़ में लुटेरा पकड़ा, अन्य साथी फरार, पैर में लगी गोली

नोएडा। पुलिस ने लूटपाट करने वाले गैंग के एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान बागपत के रहने वाले गुलशन के रूप में हुई है। पुलिस गुलशन के अन्य साथी बदमाशों की तलाश में लगी हुई है।

बदमाश गुलशन ने अपने साथी बदमाश के साथ नोएडा के डीएलएफ मॉल के पास से केटीएम बाइक्स पर सवार होकर मोबाइल लूटने का प्रयास किया था। गुलशन व इसके साथी इससे पहले भी लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने केटीएम बाइक सवार बदमाश गुलशन का पीछा किया तो गुलशन व उसके साथी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की जिसमें गुलशन के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल होकर मौके पर गिर पड़ा। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश गुलशन ने बताया कि वह अपने साथी के साथ मिलकर मोबाइल फोन व अन्य लूटो की घटनाओं को अंजाम देता था। गुलशन पर अलग-अलग थाना क्षेत्र में करीब 9 मुकदमे में भी दर्ज हैं। पुलिस गुलशन व उसके साथियों की तलाश में पिछले काफी समय से थी, लेकिन गुलशन तो गिरफ्तार हो गया इसके सभी साथी फरार हो गए। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्दी गुलशन के अन्य साथी बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

बदमाश से चोरी के मोबाइल-तमंचा बरामद
पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश गुलशन के पास से चोरी का मोबाइल फोन, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। गुलशन पर दिल्ली एनसीआर इलाके में लूट के नौ मुकदमे दर्ज हैं। गुलशन राह चलते लोगों के मोबाइल और चैन लूट की घटनाओं को अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम देता था। गुलशन ने अपने द्वारा की गई सभी लूट की घटनाओं को स्वीकार किया है। पुलिस बारीकी से पूछताछ कर रही है कि गुलशन ने कब कहां और किसी से लूट की।

जल्द पकड़ा जाएगा गैंग
एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया की पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। जबकि उसके साथी बदमाशों की तलाश में पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश गुलशन से पूछताछ कर रही है कि उसके साथ कौन-कौन से बदमाश शामिल हैं। जल्दी गुलशन के साथी बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा

Exit mobile version