नोएडा में कल आएंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

File Photo

नोएडा। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के एक दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री नोएडा में पहुंचने के बाद तीनों प्राधिकरणों के साथ बैठक करेंगे और नोएडा के सेक्टर- 96 के अंडरपास का भी शुभारंभ करेंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेता भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पूरी तरह से जुटे हुए है। नोएडा के डीएम मनीष वर्मा ने बताया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के एक निजी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने शुक्रवार को आ रहे हैं। मुख्यमंत्री दीक्षांत समारोह में शामिल होने के बाद नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री के नोएडा आगमन को लेकर पुलिस कमिश्नर ने भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करने की बात कही है। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर आज पुलिस ने रिहर्सल भी किया है मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर 3 जून बनाए गए हैं। जिसमें पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। जरूरत पड़ने पर रूट डायवर्ट भी किया जाएगा।

बैठक को लेकर टेंशन में अधिकारी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में आए निवेश प्रस्ताव पर हुई प्रगति पर भी अधिकारियों से बात कर सकते हैं। मुख्यमंत्री के दौरे और बैठक की चर्चाओं से लापरवाह अधिकारियों की टेंशन बढ़ती नजर आ रही है। तो वहीं सभी अधिकारी बैठक की तैयारी में पहले से जुड़ गए हैं। बैठक में मुख्यमंत्री के सवालों का जवाब न देने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई भी हो सकती है।

चप्पे चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस
शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में पहुंचेंगे। इस दौरान नोएडा में चप्पे चप्पे पर पुलिस की नजर रहेगी। मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। पुलिस ने गुरुवार को रिहर्सल भी किया है ताकि किसी भी तरह से सुरक्षा व्यवस्था सही रहे।

Exit mobile version