गाजियाबाद: चोरों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, पांच गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले की अलग-अलग थाना क्षेत्र से पुलिस ने अभियान चलाकर पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी किए गए माल और नगदी को भी बरामद किया गया है। थाना कौशाम्बी पुलिस ने रोड के किनारे खड़ी गाडियों के शीशा तोड़कर चोरी करने वाले 02 चोरों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी के 02 लैपटॉप व 14 हजार 800 रुपये बरामद किए गए हैं। पुलिस ने तुसाल निवासी ग्राम टमकोली थाना गभाना जिला अलीगढ वर्तमान पता लीलू के मकान में किराये पर नीलकण्ठ के सामने भोवापुर थाना कौशाम्बी और शाहिल उर्फ राजवीर उर्फ धीरज निवासी फ्लैट नं0 515 पाँचवी मंजिल गंगोत्री टावर सैक्टर 2/5 की पुलिया वैशाली के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में चोरों ने बताया कि बताया कि हम लोग दिल्ली, गाजियाबाद क्षेत्र में रोड के किनारे खड़ी गाडियों के शीशा तोड़कर लैपटॉप बैग व अन्य सामान चोरी करते हैं। इन्हें बेचकर अपने परिवार का जीवन यापन करते हैं। इस तरह की चोरी की घटनाएं वह पिछले काफी समय से कर रहे थे। गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने ई-रिक्शा चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दो चोरों इश्तियाक और सकलैन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी किये गए दो ई रिक्शा बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में इश्तियाक और सकलैन ने बताया कि वह दोनों अनपढ है और मजदूरी करके अपना खर्चा चलाते है, लेकिन मजदूरी करके जो पैसा मिलता है उससे हमारे खर्चे व शौक पूरे नही हो पाते है तो हम दोनो लोग रात के समय दिल्ली, गाजियाबाद क्षेत्र से रोड पर खडी ई-रिक्शाओं को चुराकर छिपा देते हैं व मौका मिलने पर उनके पुर्जों को अलग- अलग कर फेरी करने वाले कबाडियों को बेच देते थे।

टिकट मशीन के साथ एक चोर गिरफ्तार
थाना लिंक रोड पुलिस ने राजा उर्फ आशीष को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से चोरी किए हुए एक इलेक्ट्रानिक एटीएम टिकट मशीन, 02 टिकट गडडी व 280/- रूपये बरामद किए। 18 नवंबर को दीपक ने अज्ञात के खिलाफ थाना लिंक रोड में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की जांच में राजा उर्फ आशीष का नाम चोरी में पाया गया। राजा उर्फ आशीष निवासी गुप्ता मार्किट चौकी सूर्यनगर थाना लिंकरोड देशी शराब ठेके से 20 कदम दूरी पर महाराजपुर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आशीष ने चोरी करने का गुनाह कबूल कर लिया है।

Exit mobile version