गाजियाबाद: फंदे पर लटका मिला छात्रा का शव, पुलिस वजह तलाशने में जुटी

गाजियाबाद। छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव घर में फंदे पर लटका मिला। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक साहिबाबाद इलाके में संजय कॉलोनी अर्थला में 12 वर्ष की लड़की ने सोमवार के रोशनदान से लटक कर सुसाइड कर लिया। एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि लड़की चार से पांच दिन से स्कूल नहीं जा रही थी। जिसको लेकर परिवार ने उसे डांटा था। उसके बाद सोमवार को सुबह वह सबसे मिली और उसके बाद अपने कमरे में चली गई। जब वह वापस नहीं निकली तो परिजन उसके कमरे में गए तो देखा कि वह दरवाजे के ऊपर रोशनदान से लटकी हुई थी। परिवार वाले उसे आनन फानन में हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्कूल के माहौल पर पुलिस का फोकस
पुलिस अब इस पहलू पर जांच कर रही है कि आखिरकार ऐसी क्या वजह थी जो छात्रा स्कूल नहीं जा रही थी। स्कूल जाने से उसे क्या डर था और उस डर को परिजनों से उसने साझा क्यों नहीं किया। पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ ही उसकी सहेलियों से भी पूछताछ की तैयारी कर ली है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस आगे की तफ्तीश करेगी। एसीपी ने बताया कि संतोष हॉस्पिटल से पुलिस को मेमो प्राप्त हुआ। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की।

Exit mobile version