गाजियाबाद: जेल से होटल संचालक को धमकी दे रहा शातिर, मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। दिल्ली जेल में बंद अपराधी ने होटल संचालक को कॉल करके जान से मारने की धमकी दी है। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं जेल में मोबाइल कैसे पहुंचा, इसको लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

लोनी के गिरी मार्केट कॉलोनी स्थित होटल संचालक अब्दुल सलाम से जेल में बंद बदमाश ने कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है। होटल संचालक ने आरोपी के खिलाफ पुलिस की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पूर्व में बदमाश पवन उर्फ कल्लू ने रंगदारी नहीं मिलने पर होटल पर फायरिंग की थी। होटल संचालक अब्दुल सलाम ने बताया कि उनके फोन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले आरोपी ने अपने आप को पवन ऊर्फ कल्लू बताया है। पवन ने उन्हें अंजाम भुगतने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

होटल पर फायरिंग भी कर चुका आरोपी
सलाम होटल संचालक से फोन कर बदमाश पवन उर्फ कल्लू ने 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। संचालक ने रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। बदमाश ने होटल पर फायरिंग भी की थी। पुलिस की मौजूदगी में आरोपी होटल संचालक से रकम लेने भी आया था, जिसको पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। करीब एक वर्ष पूर्व बदमाश पवन को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

दो चाचा की कर चुका है हत्या
पवन ने संपत्ति विवाद में अपने दो चाचा की लोनी के चिरोड़ी और सिरोली गांव में गोली मारकर हत्या कर दी थी। पवन इस समय दिल्ली की जेल में बंद है। जबकि उसके नाम से फोन आने पर होटल संचालक समेत उसका परिवार दहशत में है। हालांकि पुलिस ने प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Exit mobile version