गाजियाबाद: युवती से गैंगरेप करने वाले दरिंदे पकड़े, दो को लगी गोली

गाजियाबाद। ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में युवती से गैंगरेप करने वाले दरिंदे पुलिस ने धर दबोचे हैं। इनमें दो को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया है, इनके पैरों में गोली भी लगी है। एक आरोपी जुनैद तो दूसरा इमरान है।

दिल्ली में सोनिया विहार निवासी 23 वर्षीय युवती गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित खिलौना फैक्ट्री में जॉब करती है। 30 नवंबर की शाम साढ़े 6 बजे युवती अपने सहेली के साथ घर जा रही थी। रास्ते में खानपुर मोड़ पर सहेली का बॉयफ्रेंड मिल गया। तीनों आपस में खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। तभी ऑटो में सवार तीन युवक आए और युवती को झाड़ियों में खींचकर ले गए और रेप किया। डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव ने बताया कि इस वारदात का खुलासा करने के लिए कई पुलिस टीमें गठित की गईं। रविवार को स्वाट टीम और ट्रोनिका थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक आरोपी जुनैद को गिरफ्तार किया है। वो खानपुर गांव का रहने वाला है। उसके दोनों पैरों में गोली लगी है। पूछताछ में जुनैद ने बताया, 30 नवंबर को खानपुर गांव के जंगलों में एक लड़का और दो लड़कियां खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। तभी मैंने फोन करके अपने साथी बुला लिए। तीन लड़कों ने युवती से झाड़ियों में रेप किया और बाकी दो लड़कों ने दूसरी युवती को भी झाड़ियों में ले जाने की कोशिश की। तभी एक गाड़ी आ गई और हम वहां से फरार हो गए। डीसीपी ने बताया कि इमरान नाम का आरोपी भी रविवार देर रात मुठभेड़ के बाद पकड़ में आ गया। तीन संदिग्ध भी पकड़े हैं। संभवतः ये तीनों भी गैंगरेप में शामिल थे। ये भी खानपुर गांव के बताए गए हैं।

नौकरी पर नहीं जा रहीं युवतियां
इस घटना के बाद पीड़िता समेत उसकी सहेली काफी सहमे हुए हैं। दोनों अपनी जॉब पर भी नहीं जा रही हैं। उन्हें अभी भी यही दहशत है कि कहीं दोबारा ऐसी वारदात उनके साथ न हो जाए। हालांकि पुलिस ने उन्हें पूरी सुरक्षा का भरोसा दिलाया है।

सहेली से भी होता गैंगरेप
जुनैद ने यह भी कबूला है कि युवती की सहेली के साथ भी गैंगरेप की योजना थी लेकिन वहां से एक कार गुजर रही थी। जिसे देखकर हम लोग वहां से भाग निकले। डीसीपी ने बताया कि फिलहाल इन दरिंदों से पूछताछ जारी है।

Exit mobile version