गाजियाबाद: हिरासत में लिए संदिग्ध, हो सकता है गैंगरेप कांड का खुलासा

गाजियाबाद। दिल्ली की युवती से गैंगरेप की वारदात में ट्रानिका थाना पुलिस ने तीन संदिग्धों को पकड़ा है। माना जा रहा है यही तीनों गैंगरेप के आरोपी हैं। हालांकि युवती की सहेली के बॉयफ्रेंड से इनका क्या कनेक्शन है। इसको लेकर फिलहाल असमंजस की स्थिति है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

युवती ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र में एक फैक्ट्री में काम करती है और वह गुरुवार शाम स्कूटी सीखने के लिए सहेली संग निकली थी। रास्ते में सहेली का बॉयफ्रेंड आ गया और सहेली उससे बातचीत करने लगी। इसी बीच आटो में सवार होकर तीन युवक पहुंचे और युवती को खींचकर झाड़ियों में ले गए। वहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद वह अपने घर लौट गई। उसने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन ट्रॉनिका सिटी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने लिखा मुकदमा
पुलिस ने इस मामले में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया। जबकि इसके बाद पूरा सिस्टम हिलकर रह गया। आनन-फानन में इलाके में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ ही संदिग्धों की धरपकड़ शुरू कर दी। कई सुरागों के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

चौकी-थाने के पास हुई वारदात
जिस स्थान पर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया, वहां से करीब 800 मीटर की दूरी पर ट्रॉनिका सिटी पुलिस चौकी है जबकि डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर थाना है। पुलिस चौकी और थाना नजदीक होने के बाद भी आरोपी इस घटना को अंजाम दे गए। वो भी उन हालात में, जब पुलिस लगातार इस इलाके में चेकिंग का दावा करती है।

Exit mobile version