गाजियाबाद: युवक समेत डॉक्टर का मोबाइल लूटा, दहशत

गाजियाबाद। लुटेरों का आतंक दिनोंदिन चरम पर होता जा रहा है। अब बदमाशों ने मोबाइल लूट की दो वारदातों को अंजाम दे डाला। कविनगर में धीरज से पैदल आए बदमाश ने मोबाइल छीन लिया। वहीं विजयनगर थाना क्षेत्र में आटो में सवार डॉ. स्वतंत्र निगोतिया से मोबाइल झपटमारी हुई है।

कविनगर क्षेत्र की बागवाली कॉलोनी निवासी उमेश सिंह का कहना है कि उनका बेटा धीरज 29 नवंबर की रात नौ बजे पांडवनगर से रेलवे लाइन के किनारे-किनारे घर जा रहा था। इसी दौरान एक युवक पीछे से पैदल आया और उससे मोबाइल छीनकर भाग गया। धीरज ने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बदमाश ने नुकीले हथियार से प्रहार कर उसे घायल कर दिया। वहीं, क्रॉसिंग रिपब्लिक की लोहर शीश सोसायटी निवासी डॉ. स्वतंत्र निगोतिया ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 29 नवंबर की रात करीब नौ बजे वह ऑटो में बैठकर निजामुद्दीन स्टेशन से घर जा रहे थे। जैसे ही वह एबीईएस अंडरपास के पास पहुंचे तो पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया और भाग गए।

घायल युवक का कराया इलाज
बदमाश के हमले में घायल धीरज लहूलुहान हालत में घर पहुंचा। यहां उसने परिजनों को पूरा मामला बताया। उसकी हालत देख परिजन भी अवाक रह गए। जबकि बाद में उसका इलाज कराया गया है।

टीमें ट्रेस करने में जुटीं
डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल का कहना है कि दोनों मामलों में बदमाशों को ट्रेस करने के लिए टीमें लगी हैं। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कई पहलुओं पर जांच जारी है। लुटेरे बच नहीं पाएंगे।

Exit mobile version