गाजियाबाद: फिर लुटा दूल्हे का पिता, डेढ़ लाख ले गए झपटमार

गाजियाबाद। सहालग में लुटेरों के निशाने पर इस वक्त वैंकट लॉंन्स के आसपास का एरिया है। एक बार फिर बारात चढ़त के दौरान दूल्हे के पिता का बैग बाइक सवारों ने लूट लिया। बैग में डेढ़ लाख कैश था। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। सात दिनों में बारात चढ़त के दौरान लूट की यह दूसरी वारदात है।

दिल्ली नजफगढ़ के गोपाल नगर निवासी कर्मवीर सिंह आर्मी से सेवानिवृत्त हैं। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि 27 नवंबर को उनके बेटे की बरात टीलामोड़ थाना क्षेत्र की डिफेंस कालोनी स्थित एक फार्म हाउस में आई थी। रात करीब 10रू45 बजे फार्म हाउस से कुछ दूरी पर चढ़त का कार्यक्रम चल रहा था। इस बीच तेज रफ्तार से बाइक पर आए लुटेरों ने उनके हाथ से बैग लूट लिया। बैग की तनी उनके हाथ में टूटकर रह गई। ढोल और बैंड-बाजों की आवाज में उनका शोर दब गया। उन्होंने बैंड-बाजा बंद करा लुटेरों का पकड़ने के लिए शोर मचाया, लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी लुटेरों का पता नहीं लगा। डायल-112 पर पुलिस कंट्रोल रूम को रुपये लूटने की सूचना दी गई। टीलामोड़ थाने में लूट का मुकदमा दर्ज हुआ है।

24 नवंबर को भी हुई थी घटना
मोदीनगर में दयापुरी जैन वाली गली के निवासी राजपाल सिंह के बेटे मोहित की 24 नवंबर को टीलामोड़ थाना क्षेत्र की दिल्ली 99 सोसाइटी में बरात आई थी। चढ़त से ऑक्सी होम सोसाइटी के सामने गलत दिशा से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनसे रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। इस घटना का भी खुलासा अभी नहीं हो सका है कि अब दूसरी वारदात हो गई।

Exit mobile version