गाजियाबाद: मेट्रो स्टेशन से कैश-ज्वैलरी संग युवती लापता, तलाशते रह गए माता-पिता

गाजियाबाद। मां-बाप के साथ घर से रिश्तेदारी में निकली युवती दोनों को मेट्रो स्टेशन पर छोड़कर चली गई। युवती के पास चार लाख कैश समेत तकरीबन इतनी ही कीमत के जेवरात बताए जा रहे हैं। कोई उसे बहलाकर ले गया या वह अपनी मर्जी से गई है, इन सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है।

मेरठ में रहने वाले दंपती अपनी 23 साल की बेटी के साथ कहीं जा रहे थे। वैशाली मेट्रो स्टेशन पर बेटी को सामान के पास छोड़कर पिता टिकट लेने चले गए, जबकि मां पैर में दिक्कत के कारण धीरे-धीरे चलकर आ रहीं थी। पिता जब टिकट लेकर पहुंचे तो बेटी मौजूद नहीं थी। आसपास तलाशा, लेकिन कोई अतापता नहीं लगा। थक-हारकर दंपती घर चले गए। कई दिन तक लोक-लिहाज के डर से दंपती ने किसी को कुछ नहीं बताया और बेटी को तलाशने में जुट रहे।

अब युवक के खिलाफ दी तहरीर
काफी खोजबीन के बाद भी बेटी का कोई पता नहीं लगा तो परिजनों ने एक युवक पर उसे ले जाने का शक जताया है। उसके खिलाफ परिवार वालों ने अब तहरीर दी है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाली
पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। ताकि पता लग सके कि युवती किस दिशा में गई और किस ट्रेन में सवार हुई। ऐसा तो नहीं कि वह स्टेशन से बाहर निकलकर किसी के साथ गई हो। इन सवालों के जवाब तलाशने के लिए पुलिस ने सारी फुटेज खंगाली हैं।

Exit mobile version