गाजियाबाद: छह स्पा सेंटरों पर चल रहा था गंदा काम, कई पकड़े

गाजियाबाद। स्पा सेंटरों की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापामारी कर 59 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। छह स्पा सेंटरों पर छापामारी में ये कपल्स पकड़े गए हैं। वहीं सेंटरों के मालिक व मैनेजर भी गिरफ्तार हुए हैं।

डीसीपी (ट्रांस हिंडन) शुभम पटेल ने बताया कि कुछ स्पा सेंटरों के अवैध तरीके से चलने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीमों ने शुक्रवार शाम को छापेमारी की। तब पता चला कि यहां जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा है। इसके बाद स्पा सेंटरों के 2 मालिकों और 4 मैनेजरों को गिरफ्तार किया गया है। स्पा सेंटर में मिली युवतियों की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है कि उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। स्पा सेंटरों से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। जिससे यह साफ हो रहा है कि यहां स्पा की आड़ में देह व्यापार भी हो रहा था। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, आज शाम करीब छह बजे सूचना मिली थी कि आदित्य मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए वहां छापेमारी की गई। टीम ने कुल 6 स्पा सेंटरों पर छापे मारे हैं। जिसमें कुल 44 महिलाएं और 15 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। पूछताछ में पाया गया कि इन महिलाओं को स्पा के मालिक ओमप्रकाश, जितेंद्र कुमार, दीपक गौड़, निशा, दीपक शर्मा और ललित भाटी ने ब्लैकमेल करके गलत काम करने के लिए मजबूर किया था। इन स्पा सेंटरों को बंद कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

महिलाओं की ओर से केस दर्ज
पुलिस ने बताया कि मामले में स्पा सेंटरों के 2 मालिक और 4 मैनेजरों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा स्पा सेंटरों से 44 युवतियों और 15 युवकों को हिरासत में लिया गया है। पूरे मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। महिलाओं की ओर से ही मुकदमा लिखाया जाएगा।

Exit mobile version