गाजियाबाद: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक अस्पताल में भर्ती मौत से जूझ रहा है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिवार वालों को सौंप दिया है।

हादसा बुधवार देर रात का बताया जा रहा है। तीनों युवक एक मोटरसाइकिल पर मेरठ से शादी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। रास्ते में हवा हवाई रेस्टोरेंट के सामने यह एक्सीडेंट हो गया। थाना मसूरी प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार रात 11 बजे अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में राहुल और शिवानंद पांडे नाम के युवकों की मौत हो गई। जबकि सागर नाम का युवक अस्पताल में भर्ती है। तीनों युवक मेरठ से शादी में शामिल होकर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक जिस वाहन से मोटरसाइकिल की टक्कर हुई, वह फिलहाल अज्ञात है।

एक ने मौके पर तोड़ा दम
पुलिस के मुताबिक राहुल नाम के युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया था। जबकि बाकी के दोनों घायलों को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां गुरुवार सुबह शिवानंद की मौत हो गई। जबकि सागर फिलहाल अस्पताल में भर्ती है लेकिन उसकी हालत भी बेहद गंभीर बनी हुई है।

प्रतिबंधित हाइवे पर पहुंचे थे तीनों
इस एक्सप्रेस-वे पर दो पहिया वाहनों का संचालन प्रतिबंधित है। बावजूद इसके किसी तरह तीनों यहां आ पहुंचे और हादसा हो गया। वहीं दूसरी ओर टोल प्लाजा से लेकर पेट्रोलिंग टीम पर भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिरकार तीनों युवक बाइक से कैसे प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंचे।

Exit mobile version