तेज रफ्तार कार से 10 लोगों को कुचलने वाला गिरफ्तार

नोएडा। फेस 2 थाना पुलिस ने गाड़ी से 10 लोगों को कार से कुचलना के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 10 लोगों में से दो हालत गंभीर होने पर मौत हो गई। जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

आरोपी कार चालक आरोपी के आधार कार्ड पर उसका पता बिहार और उसका नाम पीयूष है, जिसे पुलिस ने सेक्टर 83 के पास से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार पीयूष ने बताया कि वह नोएडा के सेक्टर 78 में रह रहा है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में पीयूष ने बताया कि वह नींद की झपकी आने की वजह से कार से उसका नियंत्रण खो गया। इसके बाद कर बेकाबू हो गई और 10 लोगों को कुचल दिया। इसके बाद में कार लेकर मौके से फरार हो गया। हालांकि कार से हुए हादसे की वीडियो आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने ट्रेस कर आरोपी पीयूष को गिरफ्तार किया है।पीयूष ने जिन लोगों को कार से कुचल था। उन सभी को घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। दो लोगों की मौत के बाद से मामले ने तूल पड़ा तो पुलिस ने भी एक्शन लेते हुए आरोपी चालक की गिरफ्तार कर ली।

कार से कुचलने से दो लोगों हुई थी मौत
26 नवंबर को नोएडा के फेस 2 थाना क्षेत्र के एप्पल कंपनी के पास तेज रफ्तार कार सवार पीयूष ने वह मौजूद मोहम्मद इस्लाम, तौसीफ, मैनुद्दीन, इस्लामुद्दीन,सहीक, मोईन, निजामुद्दीन, नामदार, तालिब, सहिक को टक्कर मार कर बेरहमी से कुचल दिया था। जिसमें मोहम्मद इस्लाम की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि इमामुद्दीन की इलाज के वक्त मौत हो गई। जबकि बाकी आठ लोग घायल हो गए जिनका इलाज अस्पताल में कराया गया था।

सीसीटीवी से हुआ खुलासा
कार से 10 लोगों को कुचलना की घटना का खुलासा सीसीटीवी कैमरा की वजह से हो गया। अगर यह घटना कमरे में कैद नहीं हुई होती तो शायद आरोपी को पकड़ना मुश्किल। क्योंकि जिस तरह हादसा करने के बाद में भाग उससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह पुलिस कहते नहीं आ पाएगा, लेकिन घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी गाड़ी और उसे गाड़ी का नंबर कैद हो गया। जिससे उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Exit mobile version